“रोटरी क्लब ग्रेनो ने धूमधाम से मनाया 71वाँ स्वतंत्रता दिवस “

15 अगस्त, रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने 71वे स्वतंत्रता दिवस का आगाज रोटरी पाठशाला में ध्वजारोहण कर किया।
क्लब अध्यक्ष प्रीति अग्रवाल ने बताया कि सुबह 9:30 क्लब के सदस्यों ने रोटरी पाठशाला में पढ़ रहे गरीब परिवार के 120 बच्चों के साथ झंडारोहण कर समारोह की शुरुआत की। इसके उपरांत बच्चों ने देशभक्ति की कविताएं सुनाई। उन्होंने बताया कि बच्चों ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में राधा कृष्ण के स्वरूप में मनमोहक प्रस्तुति दी।
मीडिया प्रभारी विनोद कसाना ने बताया कि क्लब के सदस्य हरीश जिंदल जी के सौजन्य से उपस्थित सभी बच्चों को स्कूल शूज वितरित किये गये। कार्यक्रम उपरांत सभी को प्रसाद वितरित किया गया।
क्लब सेक्रेट्री के के शर्मा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर शाम 5 बजे VSK गार्डन में एकत्रित होकर रोटेरियन साथियों ने बच्चों के साथ पतंग उड़ाकर भरपूर आनंद लिया । उन्होंने बताया कि काइट फेस्टिवल में बरेली से विशेष पतंग व माँजा मंगाया गया जिन्हें देखकर व उड़ाकर उपस्थित लोगों व बच्चों ने पतंगबाजी का लुत्फ उठाया।
इस अवसर पर प्रीति अग्रवाल, मनोज गर्ग, सौरभ बंसल, विनोद कसाना, के के शर्मा,राकेश सिंघल,प्रवीन गर्ग,कपिल गुप्ता, सर्वेश अग्रवाल,विजेन्द्र भाटी अमित राठी, मुकुल गोयल, अशोक अग्रवाल, कमल बंसल,ग्रीश जिन्दल हरीश जिन्दल सुमित गर्ग, रवि गर्ग,शालीन पौद्दार,अमित गर्ग, अमित गोयल,नरेंद्र यादव,दिनेश गर्ग सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Share