भांजे से शादी करने के लिए मौसी बना रही थी दबाब, भांजे ने दुपट्टा से गला घोटकर की मौसी की हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/07/2022): बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के गामा-1 सेक्टर में एक हफ्ता पूर्व मकान में बोरी में बंद मिले महिला के शव के मामले में पुलिस के छानबीन में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी महिला के भांजे आशीष रंजन को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

बता दें कि मृतक महिला आरोपी आशीष की मौसी थी। वही पुलिस ने दावा किया कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। और महिला द्वारा शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसके गले में पड़े दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि आशीष रंजन मूल रूप से बिहार के बाका जिला का रहने वाला है। और अब काफी समय से गामा-वन सेक्टर में मौसी के साथ रह रहा था। दोनों लोग मकान मालिक व पड़ोसियों को भाई-बहन बता कर रह रहे थे। दोनों को आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी आशीष रंजन बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है उसकी हैदराबाद में नौकरी लग गई थी। महिला आशीष से शादी करना चाहती थी, लेकिन नौकरी लगने के बाद आशीष ने शादी से इनकार करने लगा था।

पुलिस ने बताया कि महिला पूर्व से ही शादीशुदा भी थी। पति से विवाद होने पर आशीष रंजन अपने भांजे के साथ रह रही थी। महिला कुछ दिनों से आशीष रंजन से अपने अवैध संबंध समाज व परिवार में उजागर करने की लगातार धमकी दे रही थी। जिस कारण गुस्से में आशीष ने 7 जुलाई को महिला के गले में पड़े दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी थी। और शव को छुपाने के लिए दो चादर में लपेटकर प्लास्टिक की बोरी में रख दिया था।

Share