जरूरतमंद लोगों के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नेफोमा रसोई की हुई शुरुआत, ₹5 में भरपेट भोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15/07/2022): फ्लैट बॉयर्स की संस्था नेफोमा द्वारा आज गौर सिटी चौक पर नेफोमा रसोई की शुरुआत की गई। जिसका उद्घाटन डीडी आरडब्लूए के अध्यक्ष एन०पी० सिंह और बिसरख थाने के एसएचओ उमेश बहादुर सिंह ने किया । फ्री भोजन की शुरआत स्कूली छात्राओं से हुई। आज लगभग तीन सौ लोगो ने नेफोमा रसोई में भोजन का लाभ उठाया।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह से नेफोमा टीम ने पिछले लॉकडाउन में जरूरतमंद लगभग 1200 लोगों के खाने की व्यवस्था रसोई चला कर की थी। जिससे लोगों को बहुत ही फायदा हुआ था। इसी क्रम में आज से नेफोमा टीम ने यह प्रण किया है कि हर रविवार को जरूरतमंद लोगों को ₹5 में भरपेट भोजन की व्यवस्था की जाए । आज भोजन में राजमा चावल और आलू टमाटर की सब्जी दी गई लोगों ने भर पेट खाया जिनके पास पैसे नहीं थे उनको भी भोजन दिया गया ।

बिसरख थाने के एसएचओ उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मुझे नेफोमा रसोई में आकर सेवा करने का मौका मिला मुझे बहुत ही आनंद आया और मैं उम्मीद करता हूं कि इस तरीके के कार्य से क्षेत्र की जनता को निसंदेह फायदा मिलेगा ।

डीडी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एन०पी० सिंह ने कहा यह एक बहुत अच्छा प्रयास नेफोमा टीम द्वारा किया गया है। जिसकी हम प्रशंसा करते हैं और जरूरतमंद लोगों को नेफोमा रसोई से बहुत फायदा मिलेगा । आज नेफोमा रसोई में सुशील सैनी, उमेश सिंह, अनूप कुमार, मनोज पवार, गीता, शहनाज खान, संतोष वर्मा प्रेम सिंह, आजिम खान, ओम उज्ज्वल आदि सदस्यों ने भाग लिया ।

Share