एथोमार्ट चेरिटबल ट्रस्ट ( EMCT) के सदस्यों ने बुजुर्गों के साथ वृद्धाश्रम में बिताया समय, मनाया खास दिन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/07/2022): ईएमसीटी के सदस्यों ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर वृद्धाश्रम में समय बिताया, साथ ही उनकी निजी आवश्यकताओं का समान जैसे तौलिया, साबुन, शैम्पू , पेस्ट , ओट्स हेयर ऑयल इत्यादि समान का वितरण किया। जन्म दिवस के अवसर पर प्रज्ञा श्रीवास्तव ने अपने इस जन्म दिवस को बहुत ही ख़ास और यादगार तरह से मनाया और बुजुर्गों का आर्शीवाद ग्रहण किया।

ईएमसीटी की सदस्य प्रज्ञा ने बताया कि समाज में वृद्धाश्रम में बुजुर्ग आज भी अपने परिवार के सदस्यों का इंतजार करते हैं। किसी को गायकी का शौक है, किसी को अच्छा खाना बनाने का, वह छोटे बच्चों के साथ खेलना चाहते है। समय बिताना चाहते है। जो लोग अपनो से दूर हैं और किसी मजबूरी की वजह से यह बुजुर्ग अपने ही परिवार से अलग रहने को मजबूर है।

ईएमसीटी संस्थापक रश्मि पाण्डेय ने बताया कि टीम के सदस्य हमेशा से ही वृद्धाश्रम जाते रहते है और जिस ख़ुशी और बेसब्री से वो हमारा इंतजार करते हैं जैसे कि परिवार अपने बच्चों से मिलने के लिए व्याकुल होता है। जीवन की इस विषम परिस्थिति में यहाँ इस समय उन्हें अपने परिवार के साथ रहना चाहिए था। आज यह वृधजन अपने जीवन को एक साथ मिलकर व्यतीत कर रहे है।

वृद्धाश्रम में प्रज्ञा श्रीवास्तव, विशाल श्रीवास्तव, प्रवीण चतुर्वेदी, शालिनी चतुर्वेदी, बेबी प्रविशा, प्राशी, शर्विल उपस्थित रहे।

Share