कुत्ते के भौंकने पर पड़ोसी ने मारी गोली, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/05/2022): थाना जेवर क्षेत्र के गांव नीमका गांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। गांव के एक शख्स ने पालतू कुत्ते के भौंकने पर कुत्ते को गाली मार दी। कुत्ते के मालिक ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

शिकायतकर्ता कुत्ते के मालिक अब्दुल कलाम ने शिकायत में बताया कि गुरुवार की रात साढ़े नौ बजे उसका कुत्ता राॅकी मोनू पर भौंक रहा था। जिसके बाद उसने पिस्तौल निकाल कर कुत्ते पर गोली चला दी‌। आगे बताया कि मोनू ने कथित तौर पर उसको भविष्य में कुत्ते के भौंकने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

जेवर थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जिसमें पुलिस को पता चला कि भौंकने पर कुत्ते को गोली मारने वाले आरोपी मोनू जेवर के नीमका गांव का रहने वाला है।

आगे उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में डॉगी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने मोनू के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 (जानवर को मारना या अपंग करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।और जानवरों के प्रति क्रूरता की रोकथाम अधिनियम, 1960 की धारा लगाई है।

आगे उन्होंने बताया कि वहीं “मोनू फरार है, और उसका फोन बंद है। लेकिन पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। जल्द से जल्द आरोपी की तलाश कर के उसको दण्डित किया जाएगा।”

Share