गौत्तमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा की उपस्थिति में छात्रों के बीच की गई टैबलेट वितरण, छात्रों को दिए प्रेरक संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/05/2022): गौतम बुद्ध नगर से भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र ग्रेटर नोएडा के लॉयड लॉ कॉलेज में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित टैबलेट वितरण योजना के तहत छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किए गए।

 

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में सभी क्षेत्रों में सफलतापूर्वक टैबलेट वितरण चल रहा है पूरे उत्तर प्रदेश में अभी तक एक करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन व टैबलेट वितरित किया गया है।

डॉ महेश शर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो हम आजाद भारत में जी रहे हैं इसके लिए बहुत लोगों ने कुर्बानी दी है जिन लोगों ने कुर्बानी दी है उन्होंने अपने खून का कतरा कतरा देश के लिए बहाया है यह हमारा सौभाग्य है कि हम आजाद भारत में पैदा हुए हैं।

 

उन्होंने कहा कि भारत हम सबका देश है लगभग हर 100 किलोमीटर पर रंग, रूप, भाषा, खाना पीना सब बदल जाता है लेकिन हम 130 करोड़ भारत वासी हमेशा एकजुट रहते हैं

 

डॉ महेश शर्मा ने अपने छात्र जीवन का एक किस्सा सुनाते हुए बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा कि अब आप के समय में टैबलेट से पढ़ाई होती है। लेकिन हमारे समय में ऐसी कोई सुविधा नहीं मिलती थी उत्तर प्रदेश सरकार की यह एक अच्छी पहल है। जिससे आपको पढ़ने में सुविधा मिलेगी उन्होंने आगे बताया कि जब वह राजस्थान से दिल्ली सफदरगंज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे उस दौरान उनके पास किताब खरीदने तक के पैसे नहीं रहते थे।

 

एक किताब 600 रुपए की आती थी वह हम लाइब्रेरी में जाते थे और वही पढ़ कर रख दे देते तो छात्रों अब यह सरकार की तरफ से आपको सुविधा मिल गई है अब आप पढ़ाई करें और भारत देश का नाम रोशन करें।

इस मौके पर गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर अमित चौधरी,संस्थान के डायरेक्टर मोहम्मद सलीम मौजूद रहे।

Share