गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा की उपस्थिति में मंगलमय संस्थान में छात्रों को वितरित किए गए स्मार्टफोन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11/05/2022): गौतम बुद्ध नगर के भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा द्वारा संसदीय क्षेत्र ग्रेटर नोएडा के मंगलमय संस्थान में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित टैबलेट वितरण योजना के तहत लगभग 225 छात्रों को वितरित किए गए टैबलेट।

 

कार्यक्रम का शुभारंभ गणमान्य अतिथियों द्वारा मां सरस्वती की वंदना व दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इसके बाद मंगलमय संस्थान के चेयरमैन अतुल मंगल ने सांसद का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

 

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि टैबलेट मिलने से छात्र-छात्राओं को तकनीकी रूप से काफी कुछ सीखने को मिलेगा । यह उत्तर प्रदेश सरकार की उत्तम पहल है टैबलेट मिलने से छात्रों को देश और दुनिया की जानकारी मिलना आसान हो जाएगा । रोजगार के अधिक अवसर भी पैदा होंगे ।

 

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सभी क्षेत्रों में सफलतापूर्वक टैबलेट वितरण चल रहा है। पूरे उत्तर प्रदेश में अभी तक एक करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन व टैबलेट वितरित किया गया है।

 

इस अवसर पर गौतम बुद्ध विश्विद्यालय के कुलपति डॉ रविंद्र कुमार सिन्हा ने कहा की भारत ने जो ऑप्टिकल फाइबर का जाल बिछाया है इससे भारत के अग्रणी देशों की कतार में खड़ा हो गया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो सपना देखा था का वह पूरा होता दिख रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कारण कार्यक्रम में लगभग 225 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया है। कार्यक्रम के अंत में संस्थान के कार्यकारी निदेशक प्रेरणा मंगल ने सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों का धन्यवाद किया और विशेष रूप से उत्तर प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया है कि सरकार ने युवाओं को तकनीकी रूप से अपडेट करने की जो पहल की है वह वास्तव में प्रशंसा लायक है।।

Share