गलत दिशा से आ रही थी बस, पुलिस जीप में टक्कर मारने का प्रयास। बाल-बाल बची पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/05/2022): कल रात ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रात 10:00 बजे एक बड़ा हादसा होते हुए बाल-बाल बच गया।

 

हुआ यूं कि एक डबल डेकर बस का ड्राइवर गलत दिशा लेकर बस को कई किलोमीटर तक दौड़ता रहा। बस में कई यात्री भी सवार थे पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर ने पुलिस की बात को अनसुना कर दिया । पुलिस ने बस को ओवरटेक किया किसी तरह से बस को रोकने में पुलिस कामयाब रही हालांकि इस दौरान ड्राइवर ने पुलिस जीप को टक्कर मारकर एक्सप्रेस वे से नीचे गिराने का प्रयास किया था बस ड्राइवर हाईवे पर बस खड़ी करके फरार हो गया ।

ड्राइवर की बड़ी चूक के कारण एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया डबल डेकर बस सवारी लेकर गलत दिशा में दौड़ती आ रही थी। ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर डग्गामार बसों का आतंक है रविवार की देर रात बड़ा हादसा होने से बच गया वह बस दादरी से बादलपुर की ओर जा रही थी । रॉन्ग साइड आने पर पुलिस पीसीआर ने बस को रोका तो बस ड्राइवर ने बस को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के बीचों बीच खड़ी कर दी और फरार हो गया

 

बस रोकने पर सवारी पुलिसकर्मियों पर भड़कने लगी। रॉन्ग साइड से दौड़ रही बस को रोकने के लिए पुलिस की पीसीआर आगे आगे कई किलोमीटर तक चलती रही बस चालक ने पुलिस पीसीआर वैन को टक्कर मारने की कोशिश की करीब 3 किलोमीटर तक दौड़ने के बाद रॉन्ग साइड पर बस बादलपुर थाना क्षेत्र के कल्दा गांव के पास पकड़ी गई ।

 

पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है बस मालिक की तलाश की जा रही है बस के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मालिक का पता मिल गया है पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है यातायात नियमों को तोड़ने और दूसरे लोगों की जान को खतरे में डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share