Breaking: रणदीप भाटी गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, 25 हजार रूपए का था इनाम

Arrest

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 दिसंबर 2023): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 कोतवाली पुलिस ने कुख्यात अपराधी रणदीप भाटी गैंग के दो शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। बीते एक साल से पुलिस इसके पीछे लगी हुई थी और अब जाकर पुलिस को यह कामयाबी मिली है।

ग्रेटर नोएडा में सिग्गा पंडित पर किया था हमला

बता दें कि इन दोनों शार्प शूटर ने करीब एक साल पहले ग्रेटर नोएडा में सिग्गा पंडित के ऊपर कातिलाना हमला किया था। उसके बाद से ही पुलिस इनके पीछे लगी थी।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने मीडिया को बताया कि दोनों शार्प शूटर की पहचान शिवम और अजय कुमार के रूप में हुई है। इनके कब्जे से पुलिस ने पिस्तौल समेत काफी अवैध हथियार बरामद किए हैं। दोनों बदमाशों के ऊपर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

एडीसीपी ने बताया कि दोनों आरोपी गैंगस्टर रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है। जिसने 3 नवंबर 2022 को अपने साथी सुनील उर्फ रोपी, हरीपाल, अश्वनी उर्फ रिंकू कर सचिन आदि के साथ मिलकर सिग्गा पंडित पर जानलेवा हमला किया था। जांच में पता चला है कि इस वारदात को गैंगेस्टर रणदीप के कहने पर अंजाम दिया गया था। मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि 2 आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर किया था।।

Share