दाऊजी मंदिर में हुआ बम विस्फोट!, सांसद की सुरक्षा में हुई चूक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/05/2022): दाऊजी मंदिर ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे में मौजूद है वहां पर सप्ताहिक भागवत कथा के दौरान बीजेपी नेता के सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है

कार्यक्रम के दौरान मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ,अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम एमएलसी श्रीचंद शर्मा सहित बीजेपी के कई बड़े नेता मंच पर बैठे थे।तभी मंच के बगल में आतिशबाजी करने के क्रम में एक देशी बम फट गया।जिसके बाद पूरे परिसर में भगदड़ मच गई। हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

हालांकि टेंट में आग लग गई थी मामले को साजिश करार देते हुए पुलिस को शिकायत की गई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ महेश शर्मा ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को इस संबंध में शिकायत की है। दूसरी तरफ मंदिर सेवा समिति ने पुलिस को मामले की जांच के लिए शिकायत पत्र दिया है घटना 8 मई को दाऊजी मंदिर में जन्मोत्सव कार्यक्रम के दौरान रात करीब 9:25 पर हुई थी। कार्यक्रम के बीच अचानक एक देसी बम टेंट के ऊपर गिरा और आग लग गई। मामले की सूचना मिलते ही आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि कार्यक्रम के समापन के दौरान आयोजकों के कहने पर एक व्यक्ति आतिशबाजी कर रहा था । इसी बीच एक देसी बम मंच के ऊपर टेंट पर गिरकर फट गया। हालांकि इससे किसी को चोट आने की जानकारी नहीं है शुरुआती जांच में यह घटना साजिश नहीं पाई गई है अभी मामले की गहनता से जांच चल रही है जांच पूरी होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share