आई0टी0एस0 डेंटल कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/05/2022): आई0टी0एस0 डेंटल कॉलेज, गाजियाबाद के द्वारा दिनांक 9 मई, 2022 को गत वर्षो की भांति बी0डी0एस0 बैच 2021-25 के छात्रों का बी0डी0एस0 2020-24 सत्र के विद्यार्थियों ने हर्षोल्लास से स्वागत फ्रेशर्स पार्टी के रूप में किया। इस वर्ष की थीम ‘‘रेट्रो‘‘ थी।

इस कार्यक्रम में नवीन विद्यार्थियों ने अनेक तरह के रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें उन्होंने ग्रुप डांस, सोलो डांस तथा अनेक प्रकार के नए तथा पुराने गानों से सभी का मन मोहित किया। इसके साथ-साथ उन्होंने रैम्प वॉक में भी अपनी प्रतिभा दिखाई।

रंगारग कार्यक्रम में फैशन-शो का भी आयोजन किया गया जिसमें जजों ने सर्वसम्मति से मिस्टर फ्रेशर गौरव पाल तथा मिस फ्रेशर स्तुति मिश्रा को चुना जिन्हें संस्थान के डायरेक्टर-पी0जी0 कोर्सेज़, डॉ0 श्रीनाथ ठाकुर, प्रधानाचार्य डॉ0 देवी चरण शेट्टी एवं सभी दंत विभागों के एच0ओ0डी0 ने ताज पहनाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ0 आर0पी0 चड्ढा, वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चढ्डा तथा सेक्रेट्री, श्री भूषण कुमार अरोड़ा ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उनकें शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति के लिए कामना भी की। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि आई0टी0एस0 डेंटल कॉलेज का हमेशा से ही यह प्रयास रहा है कि दंत चिकित्सा के नए-नए तरीकों से अपने संस्थान के डॉक्टरों और विद्यार्थियों को अवगत करता रहे। जिससे कि इलाज करते समय मरीजों को अधिक से अधिक फायदा पहुंचाया जा सके।

इस कार्यक्रम में संस्थान के सभी दंत चिकित्सक भी मौजूद रहें जिन्होंने कार्यक्रम की सराहना करते हुए विद्यार्थियों के प्रयासों के लिए उन्हें प्रोत्साहित भी किया और उन्होंने सभी विद्यार्थियों को जीवन में अग्रसर रहने के लिए प्रेरित भी किया।

Share