यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/05/2022): यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा ,एक ही परिवार के 7 लोगों की हुई मौत। मूल रूप से सभी लोग हरदोई के गांव बहादुरपुर के रहने वाले थे। घटना के बाद मौत की खबर फैलते ही परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरा थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। माइलस्टोन 68 पर आगरा से नोएडा की तरफ आ रही वैगनआर कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई है हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार तीन महिलाओं समेत सात लोगों की मौके पर मौत हो गई है जिस में मृत हुए लोगों में एक बच्चा भी शामिल है दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है सभी लोग एक ही परिवार के बताए गए हैं।

शादी में शामिल होकर लौट रहे थे सभी लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सब लोग एक शादी समारोह से घर की तरफ लौट रहे थे किसी को भी आशंका नहीं थी कि दिन निकलते ही भयंकर हादसा हो जाएगा और उसमें 7 लोगों की मौत हो जाएगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाले लोगों की पहचान लल्लू गौतम, उनके पुत्र राजेश गोपाल गौतम, संजय और उनकी पत्नी निशा ,लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नंदिनी, संजय के पुत्र धीरज और कृष के रूप में हुआ है।

यह लोग मूल रूप से हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के रहने वाले थे वहां शादी समारोह में गए थे शनिवार की सुबह नोएडा वापस लौट रहे थे करीब 5:00 बजे इनकी कार यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 68 के समीप किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई कार तेज रफ्तार में होने के कारण 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दो लोग श्री गोपाल और हर्ष घायल हुए हैं पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने मृतकों के परिवार को भी सूचना दे दी है एसपी देहात श्री चंद ने बताया कि कार अज्ञात वाहन से टकराई है। घटना की जांच चल रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा है कि परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायल समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Share