आवारा कुत्तों की देखभाल करने वाली महिला बनी सोसायटी के लिए सरदर्द

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/01/2022): गौतमबुद्ध नगर में आवारा कुत्तों का आतांक दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है आए दिन जिले के किसी ना किसी क्षेत्र से आवरा कुत्तों द्वारा लोगों को काटने की घटनाएं सामने आती रहती है।

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी से आवारा कुत्तों का एक अनोखा मामला सामने आया है,जँहा सोसायटी में आवारा कुत्तों के आंतक से परेशान लोगों ने सोसायटी में रहने वाली एक महिला पर आरोप लगाते हुए बताया कि ” महिला सोसायटी में आवरा कुत्तों को कच्चा मांस खिलाती है जिससे कुत्ते खूंखार हो गए हैं और 6 महीनों के अंदर इन कुत्तों ने 12 लोगों को काट लिया है। जिसके कारण सोसायटी के लोगों में आवारा कुत्तों को लेकर दहशत का माहौल है लोगों ने सुबह और शाम के समय पार्क व सड़कों पर जाना बंद कर दिया है और बच्चे भी बाहर नहीं निकल पाते हैं।

सोसायटी के लोगों द्वारा बार-बार समझाने के बाद भी महिला अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है और लगातार आवरा कुत्तों को कच्चा मांस खिलाती है।

बीती रात इसी मामले को लेकर सोसायटी के लोगों और महिला में विवाद भी हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर विवाद को शांत कराया गया।

पुलिस ने बताया कि “महिला के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलने के कारण महिला पर तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की गई है पर पुलिस ने सोसायटी के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि आवश्य ही इस मामले की जांच की जाएगी “।

Share