जेवर प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी, जाने क्या हैं मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/01/2022): आगामी विधानसभा चुनाव में 63-जेवर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड रहे सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना आए दिन किसी न किसी खबर से सुर्खियों में बने हैं। पहले चुनावी मैदान से नांमाकन पत्र वापसी का ऐलान, फिर से चुनावी मैदान में वापस उतरने का ऐलान और अब अपने खिलाफ नोटिस जारी होने के कारण सुर्खियों में बने हैं।

जेवर प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ रिटर्निंग ऑफिसर रंजीकान्त मिश्रा ने एक नोटिस जारी किया। जिसमें 24 घंटो के भीतर जबाब मांगा है और समय से जबाब न देने पर कार्रवाई की जाएगी।

जेवर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर रंजीकान्त मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि आचार-संहिता के नियमों के तहत किसी भी उम्मीदवार को बिना अनुमति के कार्यालय खोलने की अनुमति नहीं है। किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को अपना कार्यालय खोलने से पहले चुनाव अधिकारी को जानकारी देना आवश्यक है। पर जेवर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना ने बिना जानकारी दिए अपना कार्यालय जेवर में स्थित झांझर रोड पर खोला है। इसलिए आचार-संहिता का उल्लंघन कर बिना जानकारी दिए अपना कार्यालय खोलने के संबंध में अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ निर्वाचन अधिकारी ने एक नोटिस जारी किया गया है और 24 घंटों के अंदर जवाब मांगा है। अगर 24 घंटों के अंदर अवतार सिंह भड़ाना ने कोई जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ दर्ज कर दिया जाएगा।

Share