विजय नागर ने भाजपा छोड़ थामा सपा का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/01/2022) : विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है। वैसे वैसे राजनीतिक दलों की बदला-बदली ने भी रफ्तार पकड़ ली है।

पूर्व जिला मंत्री व भाजपा नेता विजय नागर अपने साथी अनुज शर्मा के साथ भाजपा पार्टी छोड़ समाजवादी पार्टी ने शामिल हों गए हैं। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष इंदर प्रधान ने विजय नागर व उन्हें साथी अनुज शर्मा को सपा का पटका और माला पहनाकर सपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

इस मौके पर 62-दादरी विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का काफिला रोज़ाना बढ़ रहा है। दूसरी पार्टियों के लोग अपनी पार्टियां छोड़कर लगातार समाजवादी पार्टी में आ रहे हैं।
और साथ कहा कि मा. विजय नागर जी इस क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के मजबूत और जनाधार वाले नेता रहने वाले हैं। आपके सपा में स्वागत है।

भाजपा छोड़ सपा की सदस्यता की शपथ ग्रहण करने के बाद विजय नागर ने कहा कि मैं पिछले 25 सालों से भा
भारतीय जनता पार्टी में था। और भारतीय जनता पार्टी समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांटने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं करती है। और जब भारतीय जनता पार्टी गुर्जर समाज मिहिर भोज का अपमान किया तब मुझे उससे बहुत ज्यादा दुःख हुआ और इसी कारण से मैं भारतीय जनता पार्टी छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गया हुं।

Share