आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज में लाइव वेबिनार श्रृंखला: शीर्ष एचआर नेता के साथ FIRECHAT

मुझे यह घोषणा करने में बहुत खुशी मिलती है कि ITS इंजीनियरिंग कॉलेज ने शीर्ष एचआर नेताओं के साथ लाइव वेबिनार की एक श्रृंखला की व्यवस्था की है जो आप सभी के साथ बातचीत करेंगे और अपने बहुमूल्य अनुभव साझा करेंगे।
एक अच्छी बातचीत बदलाव की दिशा को हमेशा के लिए बदल सकती है। जब आप स्वयं संगरोध कर रहे हों, तो कॉर्पोरेट से शीर्ष एचआर नेताओं के मार्गदर्शन के साथ सीखने और खुद को तैयार करने में निवेश करने का यह सबसे अच्छा समय है। हमने श्री आर.आर सिंह- हेड बीडी, CINDA इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के साथ वेबिनार की हमारी पहली श्रृंखला को सफलतापूर्वक पूरा किया है। हमारे पास छात्रों की अच्छी भागीदारी थी, जिससे इस आयोजन को एक शानदार सफलता मिली। इसके साथ हम अब वेबिनार की हमारी दूसरी श्रृंखला को सफलतापूर्वक लंच करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

दिनांक: 2 मई, 2020- शनिवार दोपहर 12:30 बजे

हमारी लाइव वेबिनार श्रृंखला अतिथि # 2 से मिलें – श्री वैभव मेहता, एसोसिएट डायरेक्टर -एचआर एंड ओडीएस, सिनर्जी फाइनेंशियल एडवाइजरी लिमिटेड डॉ। विकास सिंह के साथ-लगातार निदेशक, ITS ग्रुप।

विषय “आभासी साक्षात्कार कौशल – कुछ उपयोगी सुझाव”

ITS इंजीनियरिंग कॉलेज हमेशा छात्रों को प्रेरित करता है और उद्योग इंटरफेस के लिए एक मंच प्रदान करता है। कॉर्पोरेट संसाधन केंद्र ने इस वेबिनार के लिए हमारे सभी बी-टेक और एमबीए छात्रों को आमंत्रित किया है। इस वेबिनार में छात्र आभासी साक्षात्कार कौशल में कुछ उपयोगी टिप्स सीखेंगे जो उन्हें तैयार करने, चुनौतियों को समझने और इस प्रकार के साक्षात्कार में सफल होने में मदद करेंगे।
आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के उपाध्यक्ष, श्री सोहिल चड्ढा ने इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

Share