पिता ना बनने के कारण था परेशान, डेढ़ साल के बच्चे का किया अपहरण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/04/2022): किसी भी इंसान के लिए पिता बनना जीवन का सबसे बड़ा सुख होता है अंदाजा लगाइए अगर कोई व्यक्ति जीवन भर पिता ना बन पाए तो उसके दिल पर क्या बीती होगी और वह बच्चे की चाहत में क्या गलत कदम उठा सकता है ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है।

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित इंडिया एक्सपोर्ट प्लाजा से बृहस्पतिवार को दोपहर लगभग 12:30 बजे के करीब एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण हो गया था । पुलिस को सूचना मिलते ही यह खबर पुलिस महकमे में आग की तरह फैल गई ।

सफेद रंग की कार सवार आरोपित बच्चे का अपहरण कर ले गया पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से महज 3 घंटे के अंदर किए गए बच्चे को दादरी से सकुशल बरामद कर लिया है माना जा रहा है कि पिता बनने की चाह में ठेकेदार ने बच्चे का अपहरण किया था। जब पुलिस ने बच्चे को खोज निकाला तो बच्चे की मां का चेहरा अपने बच्चे को गोद में पाकर खुशी से खिल उठा।

 

निर्माणाधीन एक्सपो प्लाजा में राजकुमार कामगार है उनका डेढ़ साल का बेटा जिगर साइट पर ही दोपहर को खेल रहा था अचानक सफेद रंग की सेंट्रो कार आई उसमें से एक व्यक्ति उत्तर उतरा और बच्चों को अपहरण कर ले गया ।

 

पीड़ित ने मामले की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी थी । नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह व तत्काल थाना प्रभारी वरुण पवार की टीम ने बच्चों को खबर मिलते ही तलाशने में जुट गई । मुखबिर तंत्र ने समय पर पुलिस को सूचना दी कि बच्चा दादरी पहुंच गया है पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मैं 3 घंटे के अंदर बच्चे को ढूंढ निकाला और अपहरण करने वाले आरोपी ठेकेदार रमाशंकर पांडे निवासी रूपबास को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस ने जब रामाशंकर से पूछताछ की जो रमाशंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी शादी को 8 साल हो गए हैं और उसे एक बेटे की चाहत है उसकी कोई संतान भी नहीं है संतान की चाहत में ही आरोपी ने बच्चे का अपहरण किया था ।

घटना में इस्तेमाल सकार पुलिस ने बरामद भी कर ली है पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ठेकेदार पिछले कई दिनों से बच्चे का अपहरण करने की फिराक में था लेकिन कामयाब नहीं हो पा रहा था ।

Share