जनपद में दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन चुनाव की बजी डुगडुगी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/12/2022): गौतमबुद्ध नगर न्यायालय में इस समय चुनावी माहौल है। कल यानी 22 दिसंबर को सुरजपूर कोर्ट में जनपद दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर का चुनाव होना है। वहीं चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने को लेकर चुनाव समिति ने पूरी व्यवस्था कर ली है। साथ ही बार एसोसिएशन में प्रत्याशी वकीलों ने भी अपनी कमर कस ली है। सभी प्रत्याशी वकील बार एसोसिएशन चुनाव में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर कोर्ट में जनपद दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर का चुनाव वकीलों के बीच बृहस्पतिवार को 22 दिसंबर 2022 को सुबह 9 से शाम 5 बजे तक होना है। वहीं इस बार एसोसिएशन चुनाव में अध्यक्ष और सचिव पद के साथ-साथ अन्य पदों पर वकील प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं।

 

सभी वकील प्रत्याशी जीत हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं और अन्य वकीलों से अपने नाम पर मुहर लगाने के लिए विभिन्न वादें भी कर रहे हैं। जैसे युवा वकीलों के लिए चैम्बरों की व्यवस्था, महिला वकीलों के लिए शौचालय की व्यवस्था, कोर्ट में साफ सफाई की व्यवस्था आदि के साथ सभी सुविधाएं उपलब्ध करने के दावे कर रहे हैं।

जनपद दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर का चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए वकील कालूराम चौधरी, वकील सूर्य प्रताप सिंह, वकील भंवर सिंह भाटी, वकील उमेश कुमार भाटी आदि मैदान में हैं और वहीं सचिव पद से वकील नीरज सिंह तंवर, वकील अजीत नागर आदि खड़े हुए हैं।

Share