रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल ने GL Bajaj में किया रक्त दान शिविर का आयोजन

आज जीएल बजाज कॉलेज के प्रांगण में रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल के द्वारा एक दिवसीय रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया । रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली इंपीरियल के अध्यक्ष तरूण अग्रवाल ने स्थापना समारोह के दौरान रिबन काटकर शिविर की शुरुआत की ।

जीएल बजाज शैक्षिक संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल, मैनेजिंग ट्रस्टी अंशु अग्रवाल के साथ रोटेरियन दिनेश गुप्ता, निरमल, राकेश बंसल, राजेश मोदी, रोशन, दुश्यंत, मनोज गुप्ता, राम चंद, धीरज ने कार्यक्रम में भाग लिया ।

कॉलेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्तिकेय अग्रवाल ने स्वागत अभिभाषण देते हुए कार्यक्रम को संबोधित किया। कॉलेज के छात्र छात्राओं और अध्यापकों ने कैम्प में बढ़ चढ़ कर रक्त दान किया । ब्लड कैंप अधिकारी डॉ0 श्रवण कुमार ने बताया कि आज के कैम्प में कुल 150 यूनिट रक्त दान का लक्ष्य रखा गया था लेकिन सभी का उत्साह देखकर चिकित्सकों की टीम द्वारा 205 यूनिट रक्त लिया गया। कुल 231 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था जिसमें से 26 लोग स्वास्थ्य कारणों से अयोग्य रहे । सभी को रक्त दान के बाद अल्प आहार और सर्टिफिकेट का वितरण भी किया गया । इस दौरान कॉलेज के निदेशक डॉ० मानस कुमार मिश्रा के साथ कॉलिज के सभी अध्यापक मौजूद रहे ।

Share