आई.टी.एस.डेंटल कॉलेज ने हॉस्टल में रहने वाले बी.डी.एस.एवं एम.डी.एस. पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों के लिये पी.जी.एवं हॉस्टल डे बडे धुम-धाम से मनाया

दिनांक 25 नवंबर, 2021: आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ0 आर0पी0 चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा के कुशल नेतृत्व मे आई0टी0एस0 डेन्टल कॉलेज ने हॉस्टल में रहने वाले बी0डी0एस0 एवं एम0डी0एस0 पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों के लिये दिनांक 25 नवंबर, 2021 को पी0जी0 एवं हॉस्टल डे बड़े धुम-धाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन बड़े उत्साह और जोष के साथ शुरू हुआ, जिसमें बी0डी0एस0 और एम0डी0एस0 के 600 से अधिक छात्रों ने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

पी0जी0 डे कार्यक्रम का शुभांरम्भ आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ0 आर0पी0 चड्ढा द्वारा माँ सरस्वती के सामने दीप प्रज्वल्लित करके किया गया इस कार्यक्रम को दो सत्रों में सम्पन्न किया गया। प्रथम सत्र में पी0जी0 डे का आयोजन किया गया जिसमें जस्ट ए मिनट, चोग मार्ट, हॉग मार्ट, इमोजी अंताक्षरी और शीबा की रानी जैसी विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया। इसके साथ ही फैषन शो का भी आयोजन किया गया जिसमें सभी एम0डी0एस0 के छात्रों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।

हॉस्टल डे कार्यक्रम में आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ0 आर0पी0 चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा ने शिरकत की उन्होंने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों और छात्रों द्वारा लगाए गए स्कूलों के लिये सभी की सराहना की। हॉस्टल डे की शुरुआत शाम को कॉलेज परिसर में रहने वाले बी0डी0एस0 एवं एम0डी0एस0 के पाठ्यक्रमों के विद्यार्थियों द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ हुई, जिसमें छात्रों ने फैशन शो, ग्रुप डांस, डुएट डांस और ग्रुप सिंगिंग सहित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। संस्थान के हरे भरे ग्राउंड में छात्रों द्वारा अद्भुत फ्लैश मॉब प्रदर्शन से ग्राउंड का माहौल और भी शानदार हो गया। भारत के स्वादिष्ट व्यंजनों का प्रतिनिधित्व करने वाली थीम पर स्टॉल लगाए गए जिसमें सभी प्रतिभागियों ने भोजन का लुफ्त उठाया। पूरे कार्यक्रम के दौरान संस्थान में एक उच्च स्तर की ऊर्जा और उत्साह का माहौल देखा गया।

आई0टी0एस0-द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा ने कहा कि संस्थान के छात्रों ने विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में शीर्ष स्थान हासिल करके न केवल एकेडमिक उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है, बल्कि प्रत्येक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी अपनी प्रतिभा साबित की है। उन्होंने बताया कि इस आयोजन से नये एम0डी0एस0 पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों का बाकी पाठ्यक्रमों के विद्यार्थियों के साथ जुड़ाव बढ़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिये और उनके प्रयासों के लिये सभी छात्रों की प्रषंसा की और उन्हें शुभकामना भी दी। अंत में सभी विजेता छात्रों को पुरस्कार वितरण करके समारोह का समापन हुआ।

इस सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिये सभी प्रतिभागियों ने आई0टी0एस0 – द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ0 आर0पी0 चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन श्री अर्पित चड्ढा को धन्यवाद दिया।

Share