आईआईएमटी कॉलेज समूह में ऑफ कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन

आईआईएमटी कॉलेज समूह में ऑफ कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क-3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज में देश की जानी मानी आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विस लिमिटेड ने ऑफ कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव की। टीसीएस ने एक साथ 37 इंटरव्‍यू पैनल लगाकर अभ्‍यार्थीयों का चयन किया। जिसमें जीईटी पद के लिए दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न कॉलेजों  के 430 विद्यार्थियों ने भाग लिया। चयनित उम्‍मीदवारों कों 3.36 लाख सालाना सैलरी मिलेगी।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने बताया कि रोजगार पाने के लिए 650 स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिसमें 430 विद्यार्थियों ने इंटरव्‍यू में भाग लिया। उन्‍होंने कहा कि छात्रों को कार्पोरेट जगत की जरूरतों के अनुसार शिक्षा दी जाती है जिससे कि छात्रों को अच्छे से अच्छे व्यवसायिक अवसर मिले । इसके लिए हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं । अन्त में चयनित छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाए दी।

ट्रेनिगं एंड प्लेसमेंट सेल के हेड राजेश वाही ने बताया कि इंटरव्‍यू में कम्पनी के अधिकारी भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा की हमारा उद्देश्य है की हम इस तरह ऑफ कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन करें जिससे अधिक से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार मिल सके और कम्पनी को भी सही एवं योग्य कर्मचारी मिल सकें। साथ ही उन्होनें चयनित उम्मीदवारों को मेहनत और लगन से काम करने की नसीहत दी जिससे वो आगे और भी अच्छी कपनियों में और भी ऊँचे पद पैर जा सके।

Share