उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ का 29वां सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 अक्टूबर 2024): उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ ने आज शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स में 29वीं सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में रेलवे की टीम ने उत्तर प्रदेश को हराकर ट्रॉफी जीती। केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर और उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष अरविंद मेनन ने इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष अरविंद मेनन ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में कहा, “इस चैंपियनशिप का आयोजन राजमाता जीजाबाई ट्रॉफी के लिए किया गया, जिसमें चार टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला उत्तर प्रदेश फुटबॉल टीम और रेलवे फुटबॉल टीम के बीच हुआ। रेलवे फुटबॉल टीम ने जीत हासिल की, खिलाड़ियों ने सराहनीय प्रदर्शन किया। हार और जीत खेल का हिस्सा हैं, लेकिन खिलाड़ियों को निरंतर प्रयास करने की प्रेरणा लेनी चाहिए। मैं हारने वाली टीम से कहना चाहूंगा कि मनोबल न टूटे, और जीतने वाली टीम को बधाई देता हूं।”

उन्होंने बताया कि संघ का लक्ष्य ग्राउंड स्तर पर खेल को बढ़ावा देना है। प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में संघ निरंतर प्रयास कर रहा है, ताकि खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारा जा सके।

इस चैंपियनशिप को सफल बनाने में नोएडा फुटबॉल संघ का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share