ग्रेटर नोएडा में भव्य रामलीला महोत्सव का आयोजन, ADDL CP शिवहरि मीणा ने दर्शकों से की खास अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 अक्टूबर 2024): ग्रेटर नोएडा के साइट 4 में श्री रामलीला समिति द्वारा आयोजित रामलीला महोत्सव ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। यह आयोजन सनातन संस्कृति और देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देने के लिए किया गया है। 11 अक्टूबर को रामनवमी के शुभ अवसर पर ACP शिवहरी मीना ने इस भव्य मंचन का अवलोकन किया।

इस अवसर पर ACP मीना ने समिति के सभी सदस्यों और उपस्थित दर्शकों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “रामलीला का मंचन युगों से होता आ रहा है और यह बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है। इस मंचन के माध्यम से हम रामचंद्र जी के आदर्शों को पुनर्जीवित करते हैं।”

ACP मीना ने दर्शकों से अनुरोध किया कि वे इस रामलीला का आनंद लें और रामचंद्र जी के आदर्शों को अपने जीवन में अपनाने का प्रयास करें। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था में सहयोग की अपील करते हुए कहा, “आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।”

इस भव्य महोत्सव में विशाल रावण पुतलों का दहन, देशभक्ति कार्यक्रम, रंगीन आतिशबाजी, और बच्चों के लिए झूले एवं खरीदारी की व्यवस्था की गई है। यह आयोजन परिवारों के लिए एक अद्भुत अनुभव प्रदान करता है, जिसे सभी को अपने प्रियजनों के साथ आनंद लेना चाहिए।

ACP मीना ने अंत में सभी को आगामी त्योहारों की शुभकामनाएं दीं और रामलीला समिति के सदस्यों की मेहनत की सराहना की। इस भव्य आयोजन ने सभी दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share