फ्लैट में बंद मिला कई दिन पुराना बदबूदार शव | छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/02/2023): बिसरख कोतवाली अंतर्गत स्थित इरोज सम्पूर्णम सोसायटी के एक फ्लैट में पुलिस को कई दिन पुराना और बदबूदार शव मिला है। मृतक की पहचान प्रांजल पाण्डे उम्र लगभग 38 वर्ष के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में अत्यधिक शराब का सेवन करने और लीवर में बीमारी का खुलासा हुआ है। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ने बताया कि शुक्रवार, 3 फरवरी को समय करीब 20ः00 डायल 112 कंट्रोल रूम द्वारा थाना बिसरख पर सूचना दी गई कि थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत स्थिति इरोज सम्पूर्णम सोसायटी के फ्लैट नंबर 605 टावर एन- 4 से बदबू आ रही है।

इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक व थाना बिसरख पुलिस बल मौके पर पहुंची तो देखा कि फ्लैट में मृतक प्रांजल पाण्डे उम्र लगभग 38 वर्ष का कई दिन पुराना शव पड़ा है। मौके पर मृतक का भाई साराश पाण्डे उपस्थित था। मृतक के कमरे में काफी मात्रा में शराब की बोतलें मिली।

वहीं मृतक के भाई साराश ने बताया कि हमारा भाई शराब का अत्यधिक सेवन करता था, जिससे मृतक के लीवर में परेशानी थी, जिसका इलाज भी चल रहा था। साथ ही प्राथमिक जांच में भी मृतक प्रांजल पाण्डे की मृत्यु अत्यधिक शराब सेवन व लीवर की बीमारी से होना प्रतीत हो रहा है।

मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।।

Share