Greater Noida: नवरात्रि में मिलावटखोरों पर खाद्य विभाग का शिकंजा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (6 अक्टूबर 2024): त्योहार के समय जनता को मिलावटी खाद्य पदार्थों से बचाने के लिए गौतमबुद्ध नगर खाद्य विभाग ने एक विशेष अभियान चलाया है। खाद्य सुरक्षा विभाग की टीमें जगह–जगह छापेमारी कर खाद्य पदार्थों के नमूने इकट्ठा कर रही है ताकि लोगों की सेहत को मिलावटखोरों के मार से बचाया जा सके।

नवरात्रि को लेकर खाद्य सुरक्षा विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें अलग अलग टीमें बनाई गई है जो खाद्य की गुणवत्ता की जांच कर रही है। विशेष ध्यान व्रत के दौरान खाने वाले खाद्य पदार्थों पर है और लगातार छापेमारी हो रही है।
खाद्य सुरक्षा विभाग में 6 जगह छापेमारी कर कुट्टू के आटा,साबूदाना सहित अन्य खाद्य पदार्थों के नमूने बरामद किए, इन नमूनों को जांच के लिए भेजा गया और जांच रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खाद्य सुरक्षा विभाग का मकसद मिलावटी खाद्य पदार्थों को अलग करना है, मिलावटखोरों को कड़ी सजा देना और जनता की सेहत की सुरक्षा सुनिश्चित करना है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share