यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शॉ-2024 में आध्यात्मिक महत्व को जीवंत करता स्टार्ट-अप बना आकर्षण का केंद्र

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा स्थित जीएल बजाज इनक्यूबेटेड स्टार्टअप, फैबजी ने भारतीय विरासत से प्रेरित आध्यात्मिक सजावट को पुनर्जीवित करने के लिए एक अनूठा स्टार्ट-अप यूपी इंटरनेशनल व्यापार मेला 2024 में प्रदर्शित किया है जिसको उद्योग जगत से जुड़े लोगों के साथ साथ आम व्यक्तियों और छात्रों ने बहुत पसंद किया है। फैबजी नामक स्टार्ट अप सिर्फ़ सजावट ही नहीं बल्कि भारत की समृद्ध वैदिक विरासत के गहन ज्ञान, दर्शन और आध्यात्मिक महत्व को जीवंत करने के लिए हस्तनिर्मित मूर्ति बनाता है। ये मूर्तियां अनूठी रचनाएँ प्राचीन शास्त्रों के महत्वपूर्ण क्षणों को कैद करती हैं, जिससे आप इन कालातीत घटनाओं के सार से जुड़ सकते हैं। प्रत्येक उत्पाद हमारे महान प्रसंगों से प्रेरित है, जैसे कि श्री राम द्वारा रावण को अंतिम बाण मारना, आध्यात्मिक विकास और परिवर्तन का एक प्रतीकात्मक क्षण, जो इच्छा की महारत और उच्च चेतना के जागरण का प्रतिनिधित्व करता है। अपनी सजावट के ज़रिए, हम दिव्य ऊर्जा की कहानियाँ साझा करते हैं, जैसे कि नरसिंह का स्तंभ से उभरना, राम सेतु का स्मारकीय निर्माण और भगवान विष्णु का अनंत शेषनाग पर शाश्वत विश्राम। ये क्षण गहरे अर्थ रखते हैं, जो मानवता की भौतिक से बहुआयामी, इच्छा से ज्ञानोदय की यात्रा का प्रतीक हैं।

फैबजी सिर्फ़ एक सजावट ब्रांड नहीं है यह प्राचीन ज्ञान का पुनरुद्धार है। इन वैदिक क्षणों को अपनाकर, हमारा उद्देश्य दुनिया को हमारी विरासत की सांस्कृतिक, दार्शनिक और आध्यात्मिक गहराई की याद दिलाना है, घरों में सकारात्मक ऊर्जा और कालातीत महत्व भरना है।

मार्बल डस्ट उत्पाद:-

“मार्बल डस्ट सजावट के साथ संधारणीय लालित्य को अपनाएँ – पर्यावरण-मित्रता और कालातीत सुंदरता का एक आदर्श संलयन। धातु उत्पादों के विपरीत, जिनमें ऊर्जा-गहन प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है, मार्बल डस्ट प्राकृतिक पत्थर शिल्प का एक उप-उत्पाद है, जो आपके घर के लिए आश्चर्यजनक कृतियों में परिवर्तित करते हुए अपशिष्ट को कम करता है।मार्बल डस्ट उत्पाद शुद्ध मार्बल के समान ही शानदार फिनिश प्रदान करते हैं, लेकिन पर्यावरण पर इनका प्रभाव काफी कम होता है। हर टुकड़ा सटीकता के साथ हस्तनिर्मित होता है, जो कलात्मकता को दर्शाता है और साथ ही हरित भविष्य के प्रति आपकी प्रतिबद्धता के साथ संरेखित होता है। अधिक संधारणीय, लंबे समय तक चलने वाले और सौंदर्य की दृष्टि से समृद्ध समाधान के लिए मार्बल डस्ट – ऐसी सुंदरता है जो पृथ्वी को नुकसान नही पहुँचाता है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share