UPITS 2024 में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, चेयरमैन डॉ राकेश कुमार ने किया भव्य स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो(UP International Trade Show) भव्यता पूर्वक आयोजित की गई। ट्रेड शो के चौथे दिन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल(Piyush Goyal) ने एक्सपो मार्ट पहुंचकर एनसीआर स्टेकहोल्डर के साथ बैठक की।

इंडिया एक्सपो मार्ट के चेयरमैन डॉक्टर राकेश कुमार (Dr.Rakesh Kumar) ने स्वागत करते हुए कहा कि आज के समारोह में, समापन से 1 दिन पहले सभी लोगों में जोश भरने के लिए यह जरूरी होता है की हम किसी ऐसी शख्सियत से मुलाकात कराए की वो अपने बातों और अपनी गाइडेंस (Guidance) से हम सब लोगों में जोश भर दें। जिस जोश से हम इसकी शुरुआत करते हैं, पीयूष गोयल जी वास्तव में आपका UPITS के पहले संस्करण से साथ मिला है। आगे के लिए हम आशा करते हैं कि मेक इन इंडिया के साथ हम इसे जोड़ेंगे।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो(Up International Trade Show) के यह 5 दिन हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देश के मुताबिक इसको नियमित बनाया है। हर साल 25 सितंबर से 29 सितंबर की तारीख रखी गई है आज 29 दिसंबर को इसका अंतिम दिन है। इन 5 दिनों में लगभग 5 लाख से अधिक लोग आए। खास तौर पर इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार, पुलिस प्रशासन, जिला प्रशासन, इंडस्ट्री डिपार्टमेंट, हमारे नोएडा ग्रेटर नोएडा और यमुना इन तीनों प्राधिकरण और और हमारे नोएडा के डीएम जो हमारे साथ है, सबके साथ मिलजुल कर इस तरह से काम किया जैसे की यह फेयर (Fair)उनके घर का काम हो। मैं विशेष रूप से सभी प्रदर्शकों, खरीदारों, एफआईओ और एक्सीलेंस एंबेसडर श्री वेद नाम को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने 60% की प्रतिबद्धता के साथ हमारा सहयोग किया।exhibitor के साथ-साथ शेफ(Chef)के साथ हमने यहां हॉल में भोजन समारोह किया, वेदनामी फूड को खास तौर से धन्यवाद । इस मेले की टैगलाइन ‘सोर्सिंग, अल्टीमेट सोर्सिंग बिगिन हियर’ थी।

दूसरी टैगलाइन ‘द प्लेस फॉर क्राफ्ट, कल्चर एंड कुज़ीन’ थी, जो कि हमारे साथ जुड़कर अंदर देखने पर क्राफ्ट, कल्चर और कुज़ीन की उत्कृष्टता को प्रदर्शित करती है। लगभग 8 देशों से आईसीसीआर के माध्यम से कल्चरल आर्टिस्ट बुलाए गए हैं। कुज़ीन के लिए इस बार हमारे साथ वेदनाम फूड और फ्यूजन फूड के साथ हमारे भारतीय फूड हैं।

साथ ही राकेश कुमार ने पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share