क्वींस यूनिवर्सिटी से प्रोफेसर डॉ. दिमित्रियोस ए. लाम्प्रोउ गलगोटियास कॉलेज में मुख्य वक्ता के रूप में पहुँचे

गोटियास कॉलेज ऑफ फार्मेसी ने “दवा वितरण पर नवीन प्रौद्योगिकियां” विषय पर एक विशेष अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया।

इस अवसर पर मुख्य वक्ता प्रो० डॉ. दिमित्रियोस ए. लाम्प्रोउ ने दवा वितरण में उभरती प्रौद्योगिकियों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने इन तकनीकों को फार्मेसी में अनुसंधान के क्षेत्र में किस प्रकार प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा सकता है, इस पर गहन जानकारी प्रदान की। व्याख्यान में छात्रों और संकाय सदस्यों ने गहरी रुचि दिखाई।

कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक डॉ. विक्रम शर्मा, विभागाध्यक्ष डॉ. स्वाति श्रीवास्तव सहित सभी संकाय सदस्य एवं बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे। इसके अलावा, अन्य कॉलेजों के संकाय सदस्यों ने भी इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
कार्यक्रम के समापन पर संस्थान के CEO डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने डॉ. लाम्प्रोउ का आभार व्यक्त किया और उनके ज्ञानवर्धक व्याख्यान की प्रशंसा की। उन्होंने इस तरह के और कार्यक्रमों के आयोजन की आवश्यकता पर बल दिया और भविष्य में और भी व्याख्यान आयोजित करने की घोषणा की।

गलगोटियास कॉलेज ऑफ़ फ़ार्मेसी संस्थान के निदेशक डॉ. विक्रम शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए माननीय चांसलर डॉ. सुनील गलगोटिया जी एवम् सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया जी और प्रो वाइस चांसलर डॉ. अवधेश कुमार जी का आभार प्रकट किया।

सफलतापूर्वक पूर्वक समापन हुए इस व्याख्या कार्यक्रम को छात्रों और अध्यापकों बहुत ही प्रेरणादायक बताया और इसे उनके अकादमिक एवं शोध कार्यों के लिए बेहद उपयोगी माना। कार्यक्रम की सफलता पर सभी ने आयोजन टीम को हार्दिक बधाई दी।”

Share