समलैंगिक ऐप से धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 सितंबर 2024): थाना दादरी पुलिस (Police Station Dadri) द्वारा समलैंगिक ऐप (Gay App) के माध्यम से लोगो को फंसाकर उनको डरा धमकाकर उनसे रुपये ट्रान्सफर (Rupee Transfer) कराने व उनके पैसे व सामान को चोरी करने की घटनाओं को अन्जाम देने वाले फरार चल रहे 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया और कब्जे से अवैध हथियार व चोरी के 7,000 रूपये नगद बरामद की किए है। आरोपी ग्रेन्डर समलैंगिक डेटिंग ऐप से लोगो को फंसाकर उनको डरा धमाकर उनसे रुपये ट्रान्सफर कराना व उनके रुपये व सामान को चोरी करना करते हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 सितंबर को वादी ने थाना दादरी पर तहरीर देकर आरोपी विजय उर्फ विज्जी व कुलदीप को वादी की जेब से सात हजार रूपये चोरी करने व एक लाख रूपये वादी के गूगल-पे खाते से ट्रान्सफर करा लेने के सम्बन्ध मे मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस इस मामले पर मुकदमा कर कार्रवाई करते हुए आज 22 सितंबर को को थाना दादरी पुलिस ने विजय उर्फ विज्जी और कुलदीप को दादरी सिकन्द्राबाद रोड पर बन्द पड़े सीएनजी पम्प के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ का विवरणः

आरोपियों से पूछताछ करने पर इनके द्वारा बताया गया कि हम लोग ग्रेन्डर समलैंगिक ऐप के माध्यम से अलग-अलग आईडी बनाकर लोगो को अपने पास बुलाकर उसके सामान को चोरी व उसे डरा धमकाकर उसके पैसे ट्रांसफर करा लेते है। हम दोनो व हमारे एक अन्य साथी अरविन्द उर्फ अरुण पुत्र चन्द्रपाल सिंह ने मिलकर ग्रेन्डर समलैंगिक ऐप पर बैड बॉय नाम की आई.डी. वाले लड़के को फंसाने का प्लान बनाया। हमने राहुल नाम की आई.डी. से उसे बुलाया था तथा उसे लेने के लिए मोटरसाइकिल पर अभियुक्त विजय उर्फ विज्जी चिटहैरा नहर पुलिया के पास गया था जहाँ से उसे साथ लेकर शाहपुर की तरफ नहर वाले रास्ते पर आगे कुलदीप और अरूण भी मिल गये थे। प्लानिंग के मुताबिक अरूण और कुलदीप ने उसकी जेब से 7000 रूपये निकाल लिये थे। आरोपी द्वारा वादी को डराया धमकाया गया कि हम तुम्हारे समलैंगिक होने की बात तुम्हारे घरवालों व रिश्तेदारों को बता देंगे अथवा तुम्हारे खाते में जितने रुपये है हमे ट्रान्सफर करो। वादी के खाते से आरोपी ने द्वारा गूगल-पे के माध्यम से 80,000 रूपये व 20,000 रूपये दो बार में कुलदीप के खाते में ट्रांसफर कराये और फिर उसे छोडकर भाग गये। आरोपी विजय उर्फ विज्जी व कुलदीप उपरोक्त से बरामद 4,000 व 3,000 रुपये उसी घटना से बचे है बाकी रूपयों को आरोपियों द्वारा अपने शौक मौज में खर्च कर दिया गया है। इस मामले में फरार चल रहे आरोपी अरविन्द उर्फ अरुण की तलाश के लिए प्रयास किये जा रहे है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share