Greater Noida Authority: विभागाध्यक्षों के साथ बैठक में CEO NG Ravi Kumar ने अधिकारियों को दिए निर्देश फील्ड में जाकर करे समस्याओं का हल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के सीईओ एनजी रवि कुमार (CEO NG Ravi Kumar) ने परियोजना विभाग को निर्देश दिए हैं कि बारिश की वजह से जहां भी सड़के क्षतिग्रस्त हो गई हैं, उनको प्राथमिकता पर रिपेयर कराएं। विभागाध्यक्ष व सभी वर्क सर्किल प्रभारी (Work Circle Incharge) अपने एरिया में घूमकर देख लें। कोई भी रोड टूटी न रहे। सीईओ ने बृहस्पतिवार को सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की, जिसमें सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई।

सीईओ रवि कुमार एनजी ने कहा कि जनमानस की परेशानी से जुड़ी समस्याओं को प्राथमिकता पर हल करें। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से कई सड़कें टूट गई हैं। इन सड़कों से हजारों लोग रोजाना गुजरते हैं। उनको परेशानी होती है। हादसे होने की आशंका रहती हैं। उन्होंने सभी क्षतिग्रस्त सड़कों को तत्काल रिपेयर करने के निर्देष दिए। आगे सीईओ ने कहा कि दफ्तर में बैठकर जनमानस की परेशानियों को नहीं समझा जा सकता है। सभी विभागाध्यक्ष व सभी वर्क सर्किल प्रभारी अपने एरिया में घूमकर समस्याओं को देखें और उनको हल कराएं।

सीईओ ने आगामी 25 सितंबर से प्रस्तावित उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर की तैयारियों की भी समीक्षा की। उन्होंने तैयारियों में कोई कसर न छोड़ने की हिदायत दी।

इस बैठक के दौरान प्राधिकरण के एसीईओ आशुतोष द्विवेदी, एसीईओ श्रीलक्ष्मी वीएस व एसीईओ प्रेरणा सिंह व अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share