विकास कार्यों की गुणवत्ता में लापरवाही बरतने वाले वरिष्ठ प्रबंधक पर होगी कड़ी कार्रवाई: ACEO Prerna Singh

IAS Prerna Singh

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) की एसीईओ प्रेरणा सिंह (ACEO Prerna Singh) ने बृहस्पतिवार को परियोजना विभाग के वर्क सर्किल 4 व 7 के कार्यों की समीक्षा की। एसीईओ ने रखरखाव कार्यों में लापरवाही पर नाराजगी जताते हुए कहा कि विकास कार्यों की गुणवत्ता की जिम्मेदारी वर्क सर्किल प्रभारी की है। अगर किसी विकास कार्य की गुणवत्ता में खामी मिली तो वर्क सर्किल इंचार्ज पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्राधिकरण की एसीईओ प्रेरणा सिंह ने सभी तकनीकी सुपरवाइजरों की उपस्थिति दर्ज करने के लिए जियो टैगिंग फोटोग्राफ और लोकेशन मंगवाने के निर्देश दिए। विकास कार्यों को समय से पूरा न कर पाने वाले ठेकेदारों को नोटिस जारी करने को कहा है। लंबित विकास कार्यों का एस्टीमेट शीघ्र स्वीकृत कराकर टेंडर जारी कराने के निर्देष दिए।

आगे एसीईओ ने जीआईआरएस पर लंबित प्रकरणों को गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी महत्वपूर्ण कार्यों की कार्ययोजना बनाने और तालाबों का सौंदर्यीकरण सीएसआर फंड से कराने को कहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share