Greater Noida: नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने लगाई न्याय की गुहार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पिता ने ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी के साथ एक लडके ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार (ADCP Greater Noida Ashok Kumar) ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 सितंबर को वादी ने एक प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया। जिसमें वादी नें वादी की पुत्री जिसकी उम्र 15 वर्ष है, जोकि नवादा स्कूल में पढती है। उसकी बेटी को 10 सितंबर एक बाल अपचारी (उम्र 17 वर्ष) अपने साथ बहला फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। आगे एडीसीपी ने बताया कि दोनो नाबालिग है, एक ही स्कूल में पढते है। पीडिता का मेडिकल कराते हुये बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share