उत्तर प्रदेश की राजनीति में योगी आदित्यनाथ का आना ईश्वरीय भेंट : सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (1 नवंबर 2022): ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क – 4 में स्थित ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के समीप मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद को दिया 1600 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात। ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के 1600 करोड़ की लागत से गंगाजल परियोजना एवं अन्य परियोजनाओं के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लोकार्पण के अवसर पर स्थानीय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित किया।

 

सांसद डॉ महेश शर्मा ने मंच से अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत करते हुए कहा कि ” उत्तर प्रदेश की राजनीति में यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना एक ईश्वरीय भेंट है,एक वरदान है। जिन्होंने उत्तरप्रदेश को एक नई पहचान दी है। उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से सर्वोत्तम राज्य बनाने का काम किया है। जिस राम राज्य और राममंदिर की कल्पना हमारे महापुरषों और संतों ने देखा था उस सपने को भारत की राजनीति के दो महापुरुष मोदी जी ने और योगी जी ने पूरा किया।”

 

अपने भाषण में सांसद डॉ महेश शर्मा ने आगे कहा कि ” योगी जी मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने गौतमबुद्ध नगर की,उत्तर प्रदेश की पहचान बदल दी। यहां के लोग आपसे अपेक्षा करते हैं कि आप देश और प्रदेश की राजनीति में ऐसे ही आगे बढ़ते रहें। 20 हजार करोड़ का हवाईअड्डा, 12 हजार करोड़ का बिजली पावर हाउस, मेट्रो का जाल और ये तीन-चार हाईवे इस क्षेत्र का भाग्य बदल देगा।”

 

साथ ही अपने संबोधन के आखिरी में सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि” मैं योगी आदित्यनाथ और आपकी पूरी टीम को हार्दिक धन्यवाद देता हूं। और आप ऐसे ही उत्तर प्रदेश का मार्गदर्शन करते रहे और हमसबों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।।”

Share