डॉ. जितेन्द्र शर्मा ने आई. टी. एस. इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड एलाइड साइंसेज के बी.पी.टी. एवं एम.पी.टी. ओरिएंटेशन में दिया प्रेरणादायक व्याख्यान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 सितंबर 2024): दिनांक 31.08.2024 आई0टी0एस0 इन्स्टिट्यूट ऑफ हेल्थ एंड एलाइड साइंसेज, मुरादनगर में हाल ही में बी0पी0टी0 बेंच 2024-28 एवं एम0पी0टी0 बेंच 2024-26 के स्वागत के लिए एक जीवंत और सूचनात्मक ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं। इस कार्यक्रम का उद्देश्य नए छात्रों को संस्थान के मूल्यों, शैक्षिणक ढांचे और उनकी आने वाली शैक्षिणक यात्रा से परिचित कराना है।

बी0पी0टी0 एवं एम0पी0टी0 ओरिएंटेशन कार्यक्रम के इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय शारीरिक विकलांग संस्थान, नई दिल्ली के निदेशक डॉ0 जितेन्द्र शर्मा द्वारा एक अतिथि व्याख्यान दिया गया। डॉ0 जितेन्द्र शर्मा ने डी0ए0वी0 इंस्टीट्यूट ऑफ फिजियोथैरेपी एंड रिहैब, जालंधर में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत थे। 22 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, डॉ जितेन्द्र फिजियोथैरेपी के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध हस्ती हैं। उन्होंने अपने महत्वपूर्ण अनुभव और ज्ञान को छात्रों के साथ साझा किया और उन्हें उनकी शैक्षिणक यात्रा के दौरान कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया और भविष्य में इस प्रयास को जारी रखने की सलाह दी। छात्रों ने उन्हें ध्यानपूर्वक सुना और अत्याधिक ज्ञान अर्जित किया। सभी छात्र फिजियोथेरेपी के क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति से मिलकर बहुत खुश हुए।

आई0टी0एस0 इन्स्टिट्यूट ऑफ हेल्थ एंड एलाइड साइंसेज के प्रधानाचार्य डॉ0 एम0 थंगराज ने डॉ0 जितेन्द्र शर्मा को उनके मूल्यवान अनुभव को छात्रों के साथ साझा करने के लिए आभार व्यक्त किया।सभी छात्रों ने आई0टी0एस0 – दी एजुकेशन ग्रुप के वाइस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा को फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में अत्यंत सम्मानित व्यक्तियों से जुडने का अनोखा अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share