गलगोटियास विश्वविद्यालय के आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थियों की LG इलैक्ट्रानिक इन्डिया ने की आर्थिक सहायता

लाइफ्स गुड स्कॉलरशिप प्रोग्राम, जो LG इलेक्ट्रॉनिक्स की एक CSR पहल है, उसके अंतर्गत ने LG इलेक्ट्रॉनिक्स कम्पनी ने गलगोटियास विश्वविद्यालय के मीडिया, कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रॉनिक्स, और बायोमेडिकल साइंसेज के स्कूलों के 30 छात्रों को प्रति वर्ष के लिये ₹74,500 की स्कॉलरशिप धन राशि प्रत्येक छात्र को प्रदान की है। यह धन राशि LG इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्रा० लि० कम्पनी के प्रबंध निदेशक हांग जू जिऑन ने अपने हाथों से गलगोटियास विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को प्रदान की। और उन्होंने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि आप सदैव कड़ी मेहनत करते हुए और अनुशासन की परिधि में रहकर अपने उज्ज्वल भविष्य का निर्माण करें। और दुनियाँ के नक़्शे पर अपने गलगोटिया विश्वविद्यालय और अपने राष्ट्र भारत का नाम रोशन करें। आप सभी के लिये हमारी यही शुभकामनाएँ हैं।

इस अवसर पर गलगोटियास विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार एन.के. गौड़, और साथ ही संकाय सदस्य डॉ. उषा चौहान, आर्किटेक्ट प्रो० रुचि मेहता, और डॉ. ऐश्वर्या श्रीवास्तव विशेष रूप से उपस्थित रहे।

गलगोटियास विश्वविद्यालय के सीईओ डा० ध्रुव गलगोटियास ने LG इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्रा० लि० कम्पनी की इस नेक पहल का और LG इलेक्ट्रॉनिक्स कम्पनी के प्रबंध निदेशक हांग जू जिऑन का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने हमारे विद्यार्थियों की जो आर्थिक सहायता की है। और उनका जो मनोबल बढ़ाया है। उसके लिये हम आपके ह्रदय से आभारी हैं। इससे ज़रूरत मंद विद्यार्थियों को आर्थिक सहायता तो मिलेगी ही, इसके साथ ही उनको अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिये प्रोत्साहन भी मिलेगा। जिससे वो अपने सपने को साकार कर सकेंगे।

Share