Greater Noida Authority की ACEO ने स्ट्रीट लाइट व जलापूर्ति व्यवस्था का लिया जायजा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) की एसीईओ प्रेरणा सिंह (ACEO‌ Prerna Singh) ने शुक्रवार को सेक्टर पी-वन, टू व थ्री और ईकोटेक 6, 9 व 11 का जायजा लिया।

प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार (CEO NG Ravi Kumar) के निर्देश पर निरीक्षण के लिए निकलीं एसीईओ ने जोन-2 व 5 के अंतर्गत आने वाले इन सेक्टरों में बने ट्यूबवेल, ओवरहेड टैंक और यूजीआर का मुआयना किया। उन्होंने ट्यूबवेल, ओवरहेड टैंक और यूजीआर परिसरों में परिसर में साफ-सफाई न मिलने पर नाराजगी जताई। इन परिसरों में घास व झाड़ियां उगी दिखीं। इनको तत्काल साफ कराने के निर्देश दिए। एसीईओ ने जलापूर्ति के लिए क्लोरीनेशन सिस्टम को भी देखा और किसी तरह की लापरवाही न करने की हिदायत दी। उन्होंने लॉग बुक और कर्मचारियों की उपस्थिति की भी जांच की।

प्रेरणा सिंह ने सेक्टर पी -4 में लग रहे स्ट्रीट लाइट के नए पोल का भी जायजा लिया। एसीईओ की निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ प्रबंधक राजेश कुमार और अनुज आनंद व अन्य मौजूद रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share