Greater Noida: दो किन्नरों के बीच हुआ विवाद, लिंग परिवर्तन की झूठी कहानी बनाकर पुलिस में की शिकायत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा से दो किन्नरों के विवाद में झूठी कहानी बनाने की खबर सामने आई है। बता दें कि थाना दनकौर पर एक किन्नर ने शिकायत दर्ज कराई है कि दूसरी किन्नर एक 23 वर्षीय युवक का लिंग परिवर्तन करने पर दबाव बना रही है लेकिन जब पुलिस ने इस मामले पर जांच-पड़ताल शुरू की तो यह बात झूठी पाई। किन्नर का दूसरी किन्नर से विवाद चल रहा था जिसके चलते उसने ये झूठी कहानी बनाई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार, 23 अगस्त को मंजू किन्नर अपने साथी किन्नरों के साथ थाना दनकौर पर आयी। जिसके द्वारा पुलिस को बताया गया कि हिमांशु पुत्र जितेन्द्र निवासी ऊँची दनकौर उम्र करीब 23 वर्ष का रिया किन्नर लिंग परिवर्तन के लिए दबाव बना रही है। प्रकरण की जाँच की गयी तो यह तथ्य सामने आया कि कुछ दिन पूर्व रिया किन्नर, मंजू किन्नर पास ही काम करती थी। इनके बीच किसी बात को लेकर कोई विवाद हुआ था जिसके बाद मंजू किन्नर और रिया किन्नर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारो करते रहते है। उक्त सम्बन्ध मे हिमांशु से बात की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि रिया किन्नर के द्वारा मेरे ऊपर लिंग परिवर्तन करने के लिए कोई दवाब नहीं बनाया गया है। रिया किन्नर द्वारा लिंग परिवर्तन का दबाव बनाने वाली बात पूर्णतयाः असत्य है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share