78th Independence Day: यमुना प्राधिकरण में राष्ट्रभक्ति से ओत- प्रोत माहौल में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 अगस्त 2024)

हर्षोल्लास पूर्वक एवं राष्ट्रभक्ति से ओत-प्रोत माहौल में यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority) के प्रांगण में आजादी के 78 वीं वर्षगांठ के अवसर पर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरूणवीर सिंह (Dr Arunveer Singh) ने राष्ट्रध्वज फहराया। इस पावन अवसर पर सेंट्रल स्कूल के छात्र-छात्राओं व अन्य बच्चों द्वारा देशभक्ति से प्रेरित गीतों व नृत्य नाटिकाओं का वृहद् मंचन किया गया। कार्यक्रम में प्राधिकरण के एसीईओ व सभी OSD ने देश की आज़ादी से संबंधित वृतांत साझा किया।

उक्त अवसर पर मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरूणवीर सिंह ने भारत के सभी वीर सपूतों व स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया तथा बताया कि 01 करोड़ 48 लाख नागरिक भारत व पाकिस्तान से विस्थापित हुए। लाखों लोग इस विभाजन की विभीषका में लीन हुए। स्वतंत्रता का मतलब बलिदान भी है, स्वतंत्रता का मतलब आपके पास आने वाले सभी फरियादियों में स्वयं को देखना है। मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने सभी बच्चों की शानदार प्रस्तुति के लिए मुक्त कंठ से उनकी सराहना की। अंत में सभी क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सभी को प्राधिकरण की 2035 तक की विकास योजना पर विजन की कार्य योजनाओं पर कार्य करने का मंत्र दिया।

कार्यक्रम में मुख्य कार्यपालक अधिकारी के साथ साथ कपिल सिंह अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी; शैलेंद्र भाटिया ओएसडी; शैलेंद्र कुमार सिंह, ओएसडी; राजेश कुमार सिंह, ओएसडी; महाप्रबंधक वित्त विशम्भर बाबू; एके सिंह, महाप्रबंधक परियोजना सहित प्राधिकरण के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।।

Share