नेफोवा कार्यालय पर स्वतंत्रता दिवस का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (15 अगस्त 2024)

नेफोवा कार्यालय पर स्वतंत्रता दिवस का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी थे। डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने इस अवसर पर आज़ादी के महत्व पर अपनी बात रखी। उन्होंने बच्चों से बात की और उन्हें आज़ादी की लड़ाई के सैनानियों के बारे में बताया। कार्यक्रम में एसीपी राजीव कुमार गुप्ता भी शामिल हुए।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने डीसीपी का स्वागत किया और कहा कि पुलिस और नागरिकों के बीच रिश्ता जितना मज़बूत होगा, उतना अच्छा है। उन्होंने कहा कि आज़ादी के दिन की अहमियत हम सबको समझनी चाहिए और एक दूसरे के साथ एकता के साथ रहना चाहिए।

वहीं कार्यक्रम का मंच संचालन मिहिर गौतम ने किया। उन्होंने वीर स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद किया और हर तरह के भेदभाव को ख़त्म करने की अपील की।

आज़ादी के जश्न के कार्यक्रम में श्वेता भारती, दीपांकर कुमार, इंद्रीश गुप्ता, उद्योगपति दर्पण भाटिया, रंजना भारद्वाज, राजकुमार, रोहित मिश्रा, दीपक गुप्ता, संजीव सक्सेना, बीएन गुप्ता, नीरज श्रीवास्तव, सुधांशु, परमेश्वर दुूबे, पवन चौधरी, मनीष, अविनाश, सुनील सचदेवा, AAV पॉलीक्लिनिक के प्रमुख डॉ विवेक, गंगेश, कृष्णा, ज्ञान, सीवी सिंह, संतोष, देवेश चहल, अमित सिंह, पंकज, रणविजय, उमेश तिवारी, शैलेश, मकेश, अनुज, समीर भारद्वाज, शिव सुथर, निलेश सहित कई सोसायटियों के रेज़ीडेंट्स और बड़ी संख्या में बच्चे शामिल हुए।

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share