“गाय काटकर रोटी के साथ खाने वाले और गाय को पहली रोटी खिलाने वाले कभी भाई नहीं हो सकते”: गौतम खट्टर, सनातनी चिंतक

हरपाल सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 अगस्त 2024): सनातनी चिंतक, वक्ता एवं यूट्यूब इनफ्लूएंसर गौतम खट्टर अपने सनातनी विचारों एवं वक्तव्यों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। बांग्लादेश प्रकरण एवं वहां हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गौतम खट्टर श्रोताओं को कह रहे हैं कि हिंदू- मुस्लिम के नकली भाईचारे के जहर ने हम सबको खत्म कर दिया है। हम समझते हैं कि आज जो बांग्लादेश मे हो रहा है वह हिंदुस्तान में कभी नहीं होगा, ये एक भ्रम है।

इतिहास का एक वाकया साझा करते हुए उन्होंने कहा कि 1971 में जब बांग्लादेश बना तो वहां भुखमरी आ गई थी और वहां मुस्लिम भूखे मर रहे थे। तब ढाका में स्थित इस्कॉन मन्दिर सबको खाना खिला रहा था। लेकिन आज जब वहां विद्रोह हुआ तो सबसे पहले इस्कॉन मंदिर को निशाना बनाया गया और सभी पुजारियों को बंधक बना लिया गया। हिंदुओ को और उनकी दुकानों और घरों को निशाना बनाया गया। वीडियो में आगे कह रहे हैं कि “गाय को काटकर रोटी के साथ खाने वाले और गाय को पहली रोटी खिलाने वाले कभी भाई नहीं हो सकते।”

खट्टर आगे कहते हैं कि सनातनी किसी का प्रतिकार नहीं करें, हिंसक नहीं बनें लेकिन अपने बचाव के लिए साधन जरूर बनाए और अपनी आत्मरक्षा के लिए सामान जरूर रखे I उन्होंने अपने संबोधन मे कहा कि हमें जातिवाद के जहर को त्यागना होगा और एकजुट होना होगा तभी हम अपना अस्तित्व बचा पायेंगे। मुस्लिम एक चांद सितारे के नीचे एकजुट है, उनमें कोई जातिवाद का भेद नहीं है। उन्होंने आह्वान किया कि संकल्प लो कि हम जातिवाद को खतम करेंगे और ॐ ध्वज के नीचे इकट्ठा होंगे तभी हम सुरक्षित रह पायेंगे। बांग्लादेश में किसी ने नहीं पूछा कि कौन जात है, बस उन्होंने देखा कि हिंदू है इनको मारो।

आपको बता दें कि गौतम खट्टर एक प्रखर वक्ता और सनातनी चिंतक हैं और साथ ही सनातन महासंघ के संस्थापक हैं। खट्टर सनातनी हितों एवं विचारों को लेकर सदैव मुखर रहते हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share