Greater Noida में दोस्त बना दुश्मन! एक दोस्त ने ली दूसरे दोस्त की जान

Crime

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने ‌विवाद में अपने दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी दोस्त कुलदीप को सिग्मा गोल चक्कर के पास थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही से कासना बस स्टैण्ड के पास बने सार्वजनिक शौचालय के पास से घटना में प्रयुक्त रक्त रंजित ईंट व टी-शर्ट बरामद हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 अगस्त को शाम के समय विकास, निवासी गाँव संडॉव, थाना कुडवार, जिला सुल्तानपुर; कासना गौतमबुद्ध नगर अपने मित्र/ आरोपी कुलदीप के साथ कासना बस स्टैण्ड पर गया था, जहाँ पर दोनों की पी-खाकर आपस में कहासुनी हो गयी। जिस कहासुनी में आरोपी कुलदीप ने विकास को पास में पड़ी ईंट उठाकर फेंककर मारी जो विकास के चहरे व सिर पर लगी और विकास का सिर सडक के किनारे पर जा लगा और विकास की करीब 22.40 बजे ग्रेटर नोएडा बस स्टैण्ड के सामने सीएनजी पम्प के पास ही मृत्यु हो गयी।

इस घटना के सम्बन्ध में मृतक विकास के भाई द्वारा तहरीर दी गई और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया और पुलिस ने आरोपी दोस्त कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share