बड़ी खबर: Greater Noida में दो मासूम भाई-बहन पर अज्ञात व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, तहकीकात जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक भाई और बहन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार सेपी हमला कर दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाई-बहन को अस्पताल में भर्ती कराया और इस मामले पर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। वहीं इस घटना की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक स्कूल बस चालक ने थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना दी। आज मंगलवार को ईटा सेक्टर की तरफ से जब वह स्कूल बस लेकर गुजर रहा था तो उस रास्ते में 3 और 5 वर्षीय भाई-बहन को रोते हुए देखा , जिसपर एक अज्ञात व्यक्ति नुकीले और धारदार हथियार से वार कर रहा था‌ जब बस चालक बस रोककर दोनों बच्चों की तरफ बढ़ा तो अज्ञात व्यक्ति ( हमलाकर) बस चालक को देखकर दोनों बच्चों को मौके पर घायल अवस्था में छोड़ भाग गया।

फिर बस चालक ने इस मामले की जानकारी थाना सूरजपुर पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायल भाई-बहन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों घायल बच्चे एक माली के बच्चे हैं। पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही मासूम बच्चों पर हमला करने वाले अज्ञात व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा।

इस खबर के संबंध में सूरजपुर थाना प्रभारी से फोन पर संपर्क किया लेकिन मीटिंग के चलते बात नहीं हुई है। जैसे ही बात होती है उसका वक्तव्य भी इस खबर में जोड़ा जाएगा।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share