फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज ग्रेटर नोएडा ने DCP शक्ति मोहन अवस्थी को सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 अगस्त 2024): सोमवार, 12 अगस्त को फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज, ग्रेटर नोएडा (Federation of RWA’s, Greater Noida) के 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने नवनियुक्त पुलिस उपायुक्त (DCP) शक्ति मोहन अवस्थी से मुलाकात की और उन्हें 4 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से बताया कि किरायदारों का सत्यापन, सभी गोलचक्कर पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने, आर०डब्ल्यू०ए और पुलिस के मध्य बैठक और काली फिल्म लगी गाड़ियों और जो लोग गाड़ियों में सुरक्षा के नाम पर लाठी-डंडे लेकर चलते हे उन पर कार्यवाही की जाए।

पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने जल्द एक रोस्टर बनाकर बैठक करने का आश्वासन दिया है और अन्य मुद्दों पर सकारात्मक कार्यवाही का भरोसा दिया है। इस मौके पर फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर, महासचिव दीपक कुमार भाटी, अमित प्रभात नागर, रमाकांत दीक्षित, प्रशांत राठी उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share