ग्रेटर नोएडा में 73 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में आज शुक्रवार को गांव सलेमपुर गुर्जर में घेर में सोए एक 73 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। इस मामले पर पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल की जा रही है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार (ADCP Greater Noida Ashok Kumar) ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शुक्रवार, 09 अगस्त को थाना कासना पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सलेमपुर गुर्जर में श्याम सिंह पुत्र स्व. शिमला उम्र 73 वर्ष की खेत के पास बने अपने घेर में सोते समय किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर उच्चाधिकारी और पुलिस बल मौके पर मौजूद है। फोरेसिंक टीम को मौके पर बुलाकर निरीक्षण कराया जा रहा है।

आगे एडीसीपी ने बताया कि मृतक के पुत्र द्वारा जानकारी दी गई कि रात्रि के समय वह अपने पिता के पास ही सो रहा था जिसको रात्रि के समय तेज आवाज आयी थी परंतु मृतक के पुत्र द्वारा सुबह के समय सूचना दी गई है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share