यमुना प्राधिकरण को मिला कृष्ण जन्मस्थली को संवारने का जिम्मा, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अगस्त 2024): यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority) से बड़ी खबर सामने आई है। गुरुवार को श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा लोकसभा क्षेत्र से सांसद (MP Mathura) और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) यमुना प्राधिकरण पहुंची। वहां सीईओ डॉ अरूणवीर सिंह व अन्य अधिकारियों के साथ प्राधिकरण के फेस-2 के मास्टर प्लान में मथुरा के लिए औद्योगिक हब, ट्रांसपोर्टेशन इंफ्रास्ट्रक्चर और अन्य विकास कार्यों पर चर्चा की।

यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरूणवीर सिंह (Yamuna Authority CEO Dr Arunveer Singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि मथुरा सांसद हेमा मालिनी, मथुरा डीएम और एसएसपी के साथ गुरुवार को यमुना अथॉरिटी आई थी। कुछ आर्किटेक्ट्स‌ और कुछ और एडवाइजर भी उनके साथ आए थे। इसी दौरान प्राधिकरण के साथ सांसद हेमा मालिनी ने बैठक भी की। जिसमें मथुरा में इंडस्ट्रीलाइजेसन के लिए‌ अलग-अलग जगह चिन्हित करने, अलग-अलग तरह की इंडस्ट्री डेवलपमेंट करने और उसके लिए जगह का चयन करने के लिए अहम बैठक हुई।

आगे सीईओ ने कहा कि मथुरा के विकास कार्यों को शीघ्रता से अंजाम दिया जाएगा और दूसरे चरण के विकास कार्यों में मथुरा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी और 15 दिन बाद सांसद हेमा मालिनी के साथ प्राधिकरण की फिर से एक बैठक होगी कि मथुरा में किस तरह की इंडस्ट्री जाएं और ताकि क्षेत्र का विकास हो।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share