IHE 2024 की सफलता को लेकर फेयर प्रेसिडेंट Hari Dadoo से टेन न्यूज की खास बातचीत | India Expo Mart

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अगस्त 2024): इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में आयोजित इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2024 (India International Hospitality Expo 2024) में शिरकत कर रहे प्रदर्शकों( Exhibitors) और आगंतुकों(Visitors) से टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने बातचीत की। इसी कड़ी में टेन न्यूज की टीम ने Fair President Hari Dadoo से खास बातचीत की।

हरी दादू ने बातचीत के दौरान कहा कि रिस्पांस बहुत अच्छा नजर आ रहा है, यह कहा जा सकता है कि सभी लोग खुश हैं। तमाम प्रदर्शकों को बिजनेस मिल रहा है एवं विजीटर्स का कहना है कि इस बार फेयर और बड़ा हो गया है। विजिटर्स की संख्या भी फेयर में अच्छी नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि आज (06 अगस्त) फेयर का चौथा दिन है और पिछले तीन दिन बहुत अच्छे रहे हैं। होटल एवं रेस्टोरेंट के करीब 400 से अधिक ऑनर्स हमारे यहां आए हैं। मेरी बातचीत भी कई एक्जीबिटर्स से हुई है, यह कहा जा सकता है कि करोड़ों का बिजनेस एक्जीबिटर्स को मिल रहा है।

इंडिया एक्सपो मार्च में आयोजित यह फेयर सफल रहा है। अगले सत्र के लिए हमारा पूरा प्रयास है कि इंटरनेशनल विजिटर भी इसमें शामिल हो। उन्होंने इसमें आयोजित सभी चैंपियनशिप एवं प्रतियोगिताओं के बारे में भी बताया और कहा कि इस फेयर में यह बात यूनिक है कि हमारे यहां अलग-अलग प्रकार की एक्टिविटीज भी की जाती है। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित IHE 2024 पर सभी की आंखें टिकी हुई थी। यह फेयर अपने सफलता के शीर्ष तक पहुंचा एवं तमाम विजीटर्स एवं एक्जीबिटर्स ने भी इसकी सराहना की है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share