IHE 2024: Dadoo Industries स्टॉल पर मिट्टी से बने खास प्रोडक्ट्स, भारतीयता की अद्भुत झलक | India Expo Mart

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अगस्त 2024): इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में आयोजित इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2024 (India International Hospitality Expo 2024) में शिरकत कर रहे प्रदर्शकों( Exhibitors) और आगंतुकों(Visitors) से टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने बातचीत की। इसी कड़ी में टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने कंपनी के सीईओ नमन दादू (Naman Daadoo) से बातचीत की। उन्होंने अपनी टैगलाइन “भारत की मिट्टी से भारत के हाथों से” के बारे में बताते हुए कहा कि जो रॉ मटेरियल हमारे यहां मौजूद है, उनका उपयोग करते हुए हम हाथ की कला का प्रयोग करते हैं और इसका निर्माण करते हैं।

दुनिया भर में मैकेनाइज्ड प्रोडक्ट देखने को मिलते हैं, परंतु हमारे द्वारा हाथों से बने एवं डिजाइन की जा रही प्रोडक्ट्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी हमारे प्रोडक्ट्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इंडिया एक्सपो मार्ट द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर उन्होंने कहा कि इंडिया एक्सपो मार्ट हमेशा से ही व्यवस्थाओं के नाम पर सर्वश्रेष्ठ कार्य कर रहा है। किसी प्रकार की कोई डिफिकल्टी नहीं हो रही है, सभी कस्टमर भी वेन्यू की तारीफ कर रहे हैं।

दादू इंडस्ट्री के स्टॉल पर मिट्टी से बने खास प्रोडक्ट काफी आकर्षक नजर आ रहे हैं और उनके हाथ की कला में भारतीयता साफ दिखाई दे रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share