सेक्टर-अल्फा वन की समस्याओं को लेकर रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की अहम बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अगस्त 2024): रविवार, 4 अगस्त को ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के सेक्टर- अल्फा वन (Sector- Alpha One) सामुदायिक केंद्र (Community Centre) में रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (Residents Welfare Association) की एक बैठक कार्यकारिणी के सदस्य व पदाधिकारियों के साथ सुशील नागर संरक्षक, जितेंद्र भाटी संरक्षक, कृषपाल भाटी संरक्षक की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक का संचालन संस्था के अध्यक्ष शेर सिंह भाटी ने किया और सेक्टर की समस्याओं पर गहनता से विचार किया गया।

संस्था के महासचिव संजय नागर ने बताया कि अल्फा वन सेक्टर इस शहर का सबसे पहला सेक्टर है, यहां पर आए दिन सीवर की समस्या बनी रहती है जो बहुत बड़ी समस्या है। साथ ही नालियों की समस्या जिसमें की नालियों के ढक्कन नहीं हैं, नालिया जर्जर हो गई है और जिसकी वजह से मच्छर पैदा हो गए हैं।
सामुदायिक भवन पर दुबारा पीएसी का कब्जा हो गया है और सैक्टर में गार्बेज पर सरचार्ज लगाने पर आरडब्लूए इसका विरोध करती है और गार्बेज प्रॉपर घरों से उठता भी नहीं है।

इस मौके पर संरक्षक सुशील नागर, जितेंद्र भाटी, कृष्ण पाल भाटी, शेर सिंह भाटी, अध्यक्ष संजय नागर, महासचिव राजेंद्र नागर, संयुक्त महासचिव कोषाध्यक्ष गिरीश कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष प्रेम सिंह भाटी, उपाध्यक्ष गजेंद्र दत्त शर्मा, उपाध्यक्ष श्रीपाल भाटी, पी डी निगम, ज्योतिष सिंह सविच, शेर सिंह भाटी अध्यक्ष और संजय नागर महासचिव उपस्थित रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share