दिल्ली के जंतर मंतर पर जनसंख्या नियंत्रण क़ानून को लेकर एक दिवसीय मौन व्रत का होगा आयोजन, कई संगठन आएंगे एकसाथ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04/07/2022): 10 जुलाई को प्रात 10 बजे जंतर मंतर पर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए एक दिवसीय मौन व्रत कार्यक्रम आयोजित की जा रही है।

प्रोफेसर डॉ.कुलदीप मलिक (आई.टी.एस इंजिनियरिंग कॉलेज) और निदेशक, वेदार्णा फाउंडेशन ने कहा कि मैं चाहता हूँ कि सभी संगठन एक मंच पर आकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए अपनी आवाज बुलंद करें।

प्रोफेसर कुलदीप मलिक ने बताया कि 10 जुलाई को जंतर मंतर पर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए एक दिवसीय मौन व्रत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अनेकों संगठनों से बात हो चुकी है।लगभग अभी संगठन एक मंच पर आकर जनसंख्या नियंत्रण के विषय में चर्चा कर एक साथ अपनी आवाज बुलंद करते नजर आएंगे।

 

इन संगठनों में राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच, यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट, जनसंवाद, क्रपशन फ्री इंडिया, जीव एकता फाउंडेशन, उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल, जय हिंद रोजगार संगठन एवं जनसंख्या समाधान फाउंडेशन (पंजीकृत) जैसे संगठन शामिल होंगे।

ऐसे ही कुछ राष्ट्रवादी संगठन आगे आने वाले सप्ताह में अपनी सहमति एवं समर्थन हमें देने वाले हैंl यह सब आप सभी साथियों की कड़ी मेहनत एवं प्रभु के आशीर्वाद का ही परिणाम है।

आगे प्रो कुलदीप मलिक ने कहा कि एक बार पुनः सभी संगठनों से निवेदन करता हूं कि अपने आपसी मतभेद भूलकर एक मंच पर आइए और हम सब मिलकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए अपनी आवाज बुलंद करें।

Share