IHE 2024: Tops स्टॉल पर विजीटर्स की भारी भीड़ | कॉरपोरेट डायरेक्टर भरत सबनानी से खास बातचीत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 अगस्त 2024): इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2024(India International Hospitality Expo 2024) के सातवें संस्करण का आयोजन 3-6 अगस्त 2024 तक ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) मे किया जा रहा है। इसी कड़ी में टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने IHE 2024 में शिरकत करने वाले प्रदर्शकों (Exhibitors) से खास बातचीत की। टेन न्यूज की टीम ने खास तौर पर उन एक्सिबिटर्स से बातचीत की जो IHE में कुछ खास प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित कर रहे हैं।

इसी क्रम में टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने Tops Company के कॉरपोरेट डायरेक्टर भरत सबनानी (Corporate Director Bharat Sawnani) से बातचीत की। भरत सबनानी ने कहा कि 40 साल से हम इस इंडस्ट्री के लिए कार्य कर रहे हैं। सभी तरह की सॉस, पिकल एवं स्प्रिंकल्स संबंधी खाद्य उत्पाद इस एग्जीबिशन में मौजूद है। इस एग्जीबिशन में हमारे सभी शेफ टॉप्स के स्टोर पर अवेलेबल हैं जो इन प्रोडक्ट्स का उपयोग कर विजीटर्स को दिखा रहे हैं और साथ ही रेसिपी बता रहे हैं। सॉस, पिकल एवं नूडल्स का प्रयोग एग्जीबिशन के अंदर करके दिखाया जा रहा है। यही कारण है कि विजीटर्स की भारी भीड़ टॉप्स के स्टॉल पर देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा जो प्रोडक्ट्स एक्जीबिट किए जा रहे हैं उनकी रेंज काफी अच्छी है। इनका प्रयोग ब्रेकफास्ट, लंच एवं डिनर तीनों में किया जा सकता है।

वहीं टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने Tops के स्टॉल पर विजिट कर रहे विजीटर्स से भी बातचीत की, उन्होंने कहा कि टेस्ट काफी अच्छा और यमी है। कई लोग ऐसे भी रहे जो रिपीट करके तमाम आइटम्स का लुफ्त उठा रहे हैं।

बातचीत में सबनानी ने कहा कि टेस्ट हो या क्वालिटी हो दोनों में हम अव्वल हैं। IHE 2024 जो इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रहा है वह विजीटर्स के आकर्षण का केंद्र है एवं इसके लिए हम आयोजकों को धन्यवाद करना चाहेंगे, उनके द्वारा किए गए प्रयासों का रंग एक्सपो में नजर आ रहा है।

उन्होंने सभी ऑडियंस से यह आग्रह किया कि आप हमारे प्रोडक्ट को टेस्ट करिए एवं इंडिया की 10 बड़ी कंपनियों में टॉप्स को स्थापित कीजिए। यदि स्वास्थ्य की बात की जाए तो स्वास्थ्य से संबंधित भी हमारा एक प्रोडक्ट जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो रहा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share